भोपाल। हबीबगंज इलाके में एक शख्स अपनी भतीजी को बंधक बनाकर दो दिन से दुष्कर्म कर रहा था। घटना का पता तब चला जब दुष्कर्मी चाचा से बचने की लिए युवती घर की बालकनी से कूदकर बस्ती में पहुंची और लोगों को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।


हबीबगंज पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय युवती मूलतः उप्र की रहने वाली है। वह 12वीं तक पढ़ी है। उसके ताऊ और चाचा थाने के पास स्थित एक बस्ती में अलग-अलग घर में रहते हैं। मई माह में युवती अपने घर उप्र चली गई थी, लेकिन 21 जून को उज्जैन की अदालत में एक आपराधिक मामले में पेशी होने के कारण वह 19 जून को भोपाल आकर अपने ताऊ के घर रुकी थी। लेकिन ताऊ के यहां रुकने की व्यवस्था नहीं थी। रात करीब 2 बजे उसका चाचा अपने बड़े भाई के घर आया और भतीजी को अपने घर ले गया।


रात में डरा धमकाकर उसने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। सुबह होने पर उसने भतीजी को कमरे में बंद कर दिया। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 20 जून को फिर चाचा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया और फिर कमरे में बंद कर चला गया। गुरुवार शाम को युवती किसी तरह घर की बालकनी से कूदकर मोहल्ले में पहुंची और घटना के बारे में बताया। बस्ती के लोग युवती को साथ लेकर थाने पहुंचे। युवती की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रात में ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।