नई दिल्ली,  क्रिकेटर केएल राहुल का कहना है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने उन्हें डिप्रेशन से निकालने में बहुत मदद की. केएल राहुल ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था, लेकिन वो अपने पहले ही मैच में जीरो पर आउट हो गए थे. इसी वजह से वो डिप्रेशन में चले गए थे.


राहुल ने टॉक शो ओपन हाउस विद रेनिल में बताया कि पहले मैच में परफॉर्मेंस के बाद मैं उदास हो गया था, लेकिन विराट और अनुष्का ने उनकी उदासी दूर की थी.

उन्होंने कहा- 'दोनों ने मेरे साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया और मेरे पास आपलोगों को सुनाने के लिए बहुत अच्छी कहानी है.'

'अनुष्का वो मैच देखने के लिए मेलबर्न में मौजूद थीं. उन्होंने देखा कि मैं उदास हूं. अनुष्का मेरे कमरे में आईं और उन्होंने कहा कि मैं आपको ऐसे अकेले उदास नहीं बैठने दूंगी. मैं और विराट आपको बाहर ले जाने आए हैं.'


राहुल ने यह भी बताया कि वो विराट और अनुष्का के साथ कई बार डेट पर भी गए हैं. टॉक शो में राहुल ने बताया कि विराट ने मुझे कहा कि असफल होने वाला मैं पहला शख्स नहीं हूं. अनुष्का ने भी अपनी असफलताओं के किस्से बताए. उसके बाद मुझे एहसास हुआ कि असफल होने वाला मैं पहला शख्स नहीं हूं.

'अगले मैच से पहले एक हफ्ते का ब्रेक था और वो जब भी बाहर गए मुझे साथ लेकर गए. वो पावरफुल कपल हैं.'


'मुझे नहीं लगा था कि अनुष्का मेरी समस्या को समझेंगी. आज भी हम कॉन्टेक्ट में हैं. हम एक-दूसरे को मैसेज कर लेते हैं, लेकिन अनुष्का मुझसे मेरे पालतू कुत्ते के बारे में ज्यादा पूछती हैं.'