सीधी में एक महिला ने पुलिसकर्मी पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मामला थाने लेकर पहुंची महिला को पहले पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया, लेकिन फिर पुलिस अधीक्षक की मध्यस्ता से मामला दर्ज किया गया.


जानकारी के अनुसार घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला अपने पति के खिलाफ घरेलू प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाने गई थी. इस दौरान पुलिस कर्मी राम सिया ने महिला को बहला-फुसला कर अपने झांसे में लिया. आरोपी सिपाही ने पीड़ित महिला को उसके पति पर कार्रवाई करने का झांसा देकर फोन पर बात करने लगा. कुछ दिनों के बाद आरोपी राम सिया ने महिला को शहर स्थित अपने कमरे पर बुलाया, जहां तीन दिनों तक उसे बंधकर बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.


लगातार तीन दिनों से घर से बाहर रहने के बाद घर लौटी महिला ने अपने पति पर परिजनों को सारा वाकया सुनाया. पीड़ित महिला अपने पति व परिजनों के साथ कोतवाली थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया. घंटों थाने में बैठने के बाद महिला ने मीडिया और पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई, जिसके बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.