सिवनी के घंसौर थाना इलाके के खैरीकला गांव में युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने अपने पति की घरेलू विवाद के चलते कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी. मृतक की पत्नी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला को न्यायालय मे पेश कर जेल भेज दिया है.


पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक रज्जन लाल का लोंगवती बाई से विवाह हुआ था. शादि के बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और आये दिन झगड़े होते थे. 21 जून को भी दोनों पति पत्नी में जमकर विवाद हुआ, जिसके चलते पति रज्जन ने लोंगवती की पिटाई कर दी. पति की पिटाई के डर से आरोपी महिला अपने पास कुल्हाड़ी लेकर सोई थी. रात करीब 2 बजे महिला ने पति रज्जन पर कुल्हाड़ी से 10 से 12 वार कर उसकी हत्या कर दी.


पुलिस ने बताया कि रज्जन की हत्या के बाद आरोपी महिला ने सबूत मिटाने की कोशिश की और अपने बच्चे को लेकर फरार हो गई, लेकिन पांव में चोट के कारण वापस घर पहुंची और आपातकालीन नंबर पर पुलिस को अपने पति की हत्या होने की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सुबह पांच बजे थानाप्रभारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.


पुलिस ने अनुसार आरोपी महिला ने पड़ोसियों की भी हत्या की जानकारी नहीं दी और अकेली शव के पास खड़ी थी. पुलिस ने बताया कि महिला पर संदेह होने के बाद उसे थाने लाकर पूछताछ की, जिसमे उसने अपना अपराध स्वीकार किया. आरोपी महिला की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार पुलिस ने बरामद किए, जिसके बाद न्यायालय के समक्ष पेश कर महिला को जेल भेज दिया.