बूंदी पुलिस ने चोर गिरोह का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरोह के सरगना देई निवासी बबलू माली और नमाना निवासी उसके साथी मनीष साहू को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी अनिल जोशी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहर में एक के बाद एक दिन दहाड़े सूने मकानों में हो रही चोरियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने एएसपी दशरथ सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई


थाना प्रभारी अनिल जोशी ने बताया की एसपी द्वारा गठीत टीम ने शहर में हुई चोरी वाले स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिनमें नैनवा रोड़ पर किराये से रह रहे देई निवासी मुख्य सरकार बबलू माली की पहचान कर उसे हिरासत मे लिया गया. पुलिस की पूछताछ में बबलू ने सदर थाना इलाके के करीब 1 दर्जन से ज्यादा मकानों में चोरी की वारदात करना कबूल किया.


बबलू की निशानदेही पर पुलिस ने नमाना निवासी मनिष साहू को भी हिरासत में लिया और पूछताछ की. दोनों ने बूंदी और सवाई माधोपुर जिले में करीब 25 चोरियां करना स्वीकार किया. अनिल जोशी ने बताया कि  गिरफ्तार आरोपियों से माल बरमदगी और अन्य चोरियों का खुलासा होने की संभवाना को देखते हुए कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.


जानकारी के अनुसार पुलिस ने गिरोह के सरगना आरोपी बबलू को पहले भी गिरफ्तार किया था, लेकिन नाबालिग होने के कारण उसे छोड़ दिया गया था. जिसके बाद नैनवा रोड़ पर किराये का मकान लेकर अपने साथी के साथ सूने मकानों की रैकी कर दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.