छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बीते शनिवार की देर रात चिरमिरी से जशपुर के रास्ते रांची जाने वाली यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई और नीचे खाई में जा गिरी. इसमें करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. देर रात हुई इस सड़क दुर्घटना के बाद घायलों को किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से 5 यात्रियों को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर के जिला अस्पताल रेफर किया गया है.


दरअसल, बगीचा थाना इलाके के बिमडा में देर रात बस चालक शराब पीकर गाड़ी चला रहा था. इस दौरान चालक की लापरवाही के कारण ये हादसा हो गया. बता दें कि सड़क पर काफी अंधेरा भी था, जिस कारण चालक बस पर नियंत्रण नहीं कर सका. मिली जानकारी के मुताबिक बस चिरमिरी से रांची जा रही थी.


वहीं पूछे जाने पर यात्रियों ने बताया कि बस चालक काफी नशे में था. साथ काफी होने के कारण बस में सवार सभी यात्री नींद में थे. तभी अचानक एक मोड़ में बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई. बस में करीब 50 यात्री सवार थे. घटना में कई यात्रियों को काफी गंभीर चोटें आईं हैं. वहीं देर रात घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बगीचा पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया. इस दौरान गंभीर रूप से घायल यात्रियों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज जारी है.