दिल्ली सलमान खान भले ही 52 साल के हो गए हो लेकिन इस उम्र में भी उन्हें अंकल सुनना पसंद नहीं है। अगर कोई उन्हें अंकल कहे तो वो बुरी तरह चिढ़ जाते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद सलमान खान ने कहा है। जी हां, हाल ही में अपने शो दस का दम के सेट पर सलमान ने इस बात का खुलासा किया है। इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी बताया कि उनकी फैमिली और करीबी दोस्तों के बच्चे कैसे उन्हें इस बात से परेशान करते हैं।


ऐसे हुआ खुलासा... 

'10 का दम' शो की शूटिंग के दौरान एक सवाल आया कि कितनी महिलाएं आंटी बुलाए जाने पर चिढ़ जाती हैं और गुस्से में डांटती हैं। इस पर सलमान ने अपना वाक्या बताते हुए कहा कि अगर उन्हें कोई अंकल कह कर बुलाता है तो वो चिढ़ जाते हैं। 

ऐसे परेशान करते हैं बच्चे...

आगे सलमान ने इस बात से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने अपने दोस्त के बच्चों को समझाया था कि वो उन्हें अंकल कह कर ना बुलाएं। मगर अपने स्वभाव के अनुसार बच्चों ने ठीक उलटा किया और सलमान को फनी अंदाज में अंकल कह कर बुलाने लगे।


सलमान ने गुस्से में दी ये धमकी...

बच्चों की इस हरकत पर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने बच्चों से कहा कि अगर वो दोबारा उन्हें अंकल कह कर बुलाएंगे को वो बच्चों से कभी बात नहीं करेंगे। इसके बाद बच्चों ने दोबारा सलमान को अंकल कह कर नहीं बुलाया।


 


वैसे सलमान खान भले ही 52 साल के हो लेकिन फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग के मामले में वो बॉलीवुड के यंग हीरोज को भी मात देते हैं। बता दें कि

सलमान की फिल्म रेस 3 कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है।