नागौर जिले की सीमा से सटे जोधपुर जिले के चौतिणा-लक्ष्मण नगर के पास शुक्रवार देर रात दो गुटो में हुई फायरिंग की चपेट में आने से युवक सुरेश की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार गैंगवार के चलते दो गुटों में फायरिंग हो रही थी. इस दौरान जैसलमेर से जयपुर पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही लाभार्थियों की बस फायरिंग की चपेट में आ गई.


घटना में बस सवार सांगड के कपूरिया निवासी नाग सिंह, मनोहर और खेता राम घायल हो गए, जिन्हें नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जैसलमेर विधायक छोटू सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गैंगवार में एक पक्ष के युवक सुरेश को गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. विधायक छोटू सिंह ने मामले की जानकारी जैसलमेर जिला पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम को दी.


हादसे के बाद जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम, कोतवाल सुरेंद्र सिंह व उपखंड अधिकारी परसाराम टाक अस्पताल घायलों से मिलने पहुंचे. हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी पारिस देशमुख ने जोधपुर ग्रामीण एसपी से बात की.


गैंगवार को लेकर जानकारी मिली है कि जोधपुर ग्रामीण के भोजासर थाना इलाके के लक्ष्मण नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर ऊर्जाराम जाट व भोमाराम के बीच आपसी रंजिश चल रही थी. भोमाराम द्वारा ऊर्जाराम को जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित नहीं करने पर शुक्रवार को चौतिणा के पास दोनों पक्षों के लोग आमने सामने हो गए. जानकारी के अनुसार ऊर्जाराम ने गुर्गो ने भोमाराम पक्ष पर वाहनों से हमला किया. इसके बाद दोनों पक्षों में फायरिंग होने लगी. दोनों पक्षों में करीब 10 राउंड फायर होने की सूचना मिली है. इस दौरान लोहावट निवासी सुरेश की गोली लगने से मौत हो गई.फायरिंग की सूचना पर जोधपुर ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात में शामिल डेगाना निवासी रामकुमार को हिरासत में लिया है, जबकि भोमाराम व उसके साथियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.