'व्हाट द डक' शो के नए एपिसोड में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल साथ में नजर आए। दोनों ने होस्ट विक्रम सथाए के साथ क्रिकेट के तमाम राज खोले। चहल का जैकलीन फर्नांडिस के साथ योगा सेशन, महेंद्र सिंह धौनी का विकेट के पीछे से कितना योगदान होता है और दोनों मिलकर कैसे विकेट का प्लॉट तैयार करते हैं इस पर बात की।

इस दौरान कुलदीप यादव ने एक ऐसे किस्सा बताया, जिससे आप भी हैरान रह जाएंगे। मैदान पर अपने कूल अंदाज के लिए मशहूर धौनी ने एक बार कुलदीप की तेज से डांट लगा दी थी, हालांकि इस डांट का कुलदीप को फायदा मिला था और उन्होंने फिर विकेट चटकाना शुरू कर दिया था।


...जब धौनी को आया था गुस्सा


कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने इंदौर में खेले गए टी20 मैच का जिक्र किया। श्रीलंका के खिलाफ दिसंबर में खेले गए इस मैच में भारत ने 260 रन बनाए थे और जवाब में श्रीलंका के बल्लेबाज भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। कुलदीप और चहल दोनों की जमकर धुनाई हो रही थी। विकेट के पीछे से धौनी बार-बार दोनों से कह रहे थे- 'थोड़ा और दूर...' कुलदीप को जब लगातार चौके-छक्के पड़े तो उन्होंने धौनी की तरफ देखा। इस किस्से के बारे में बात करते हुए कुलदीप ने बताया, 'माही भाई मेरे पास आए और कहा कवर्स हटाकर कवर्स डीप कर लो और प्वॉइंट ऊपर रख लो। मैंने कहा नहीं माही भाई ठीक है, तो वो गुस्से में बोले- मैं पागल हूं यहां पर 300 वनडे खेला हूं।' माही की डांट के बाद कुलदीप ने इस मैच में तीन विकेट झटके, जबकि चहल ने चार।


जैकलीन फर्नांडिस के साथ योगा


चहल ने इस दौरान एक किस्सा बताया कि एक शूट के लिए उन्हें जैकलीन फर्नांडिस के साथ योगा करना था। चहल ने बताया कि जैकलीन का हेडस्टैंड देखकर वो हैरान रह गए थे और जब उनकी खुद की बारी आई तो हेडस्टैंड के लिए उनकी टांगें पकड़नी पड़ी थी।


विकेट के लिए ऐसे तैयार करते हैं प्लॉट


दोनों गेंदबाजों ने बताया कि विकेट के लिए दोनों साथ में प्लॉट तैयार करते हैं और एक दूसरे की गेंदबाजी का पूरा ख्याल रखते हैं। इसके अलावा कुलदीप यादव ने अपनी हैट्रिक की भी कहानी सुनाई।