नई दिल्ली दक्षिण अफ्रीका ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शुमार एबी डिविलियर्स ने इसी साल मई में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उनके इस तरह अचानक लिए फैसले से क्रिकेट फैन्स का काफी सदमा पहुंचा था। पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स तब से एबीडी से कह रहे हैं कि वो अपना फैसला वापस ले लें। इसके अलावा एक और बात जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई कि क्या एबीडी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए खेलते रहेंगे?

एबीडी ने पहली बार इस बारे में खुलकर बातचीत की है। 34 वर्षीय एबीडी ने 2018 आईपीएल में कुछ शानदार पारियां खेली थीं। इसके अलावा उनका स्पाइडरमैन कैच काफी चर्चा में रहा था। iol.co.za को दिए इंटरव्यू में एबीडी ने कहा, 'मैं आने वाले कुछ सालों तक आईपीएल में खेलता रहूंगा और इसके अलावा टाइटन्स के लिए भी खेलता रहूंगा। मैं लंबे समय में ये बात कह नहीं पाया।'

एबीडी ने संन्यास की घोषणा के बाद कहा था कि वो अपनी डोमेस्टिक टी20 टीम टाइटन्स के लिए खेलेंगे, लेकिन आईपीएल को लेकर उन्होंने इससे पहले कोई बयान नहीं दिया था। एबीडी के आईपीएल में खेलते रहने की खबर से लाखों फैन्स बहुत खुश हैं।