मध्य प्रदेश में छतरपुर के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल खजुराहो के पांच सितारा होटल रेडिसन में एक युवक की स्विमिंग पूल में नहाते वक्त डूब जाने से मौत हो गई.


हादसा उस वक्त हुआ जब छतरपुर के व्यवसायी देवराज जैन का इकलौता बेटा शादी समारोह में शामिल होने खजुराहो गया हुआ था और रेडिसन होटल में ठहरा था सुबह स्विमिंग पूल में नहाते वक्त हादसे का शिकार हो गया और डूब जाने से उसकी मौत हो गई.


मृतक के परिजनों ने होटल मैनेजमेंट पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं, उनका कहना है की होटल में बीती रात से लाइट ना होने के कारण AC नहीं चल सका था होटल मैनेजमेंट ने कोई भी व्यवस्था नहीं की और ना ही किसी अन्य होटल में इन्हें शिफ्ट किया.

उनका कहना है कि रात भर बच्चे सो नहीं सके थे और सुबह 6:00 बजे वह अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने चला गया. होटल में स्विमिंग पूल के उपयोग का समय सुबह 7:00 बजे से है, फिर होटल मैनेजमेंट ने 6:00 बजे इन युवकों को स्विमिंग पूल में जाना कैसे जाने दिया. हादसा होने के वक्त वहां पर कोई भी गार्ड भी मौजूद नहीं था.


वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है. गौरतलब है कि मृतक की रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह था और अचानक हुए इस बड़े हादसे से शादी का माहौल मातम में बदल गया है.