कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच विवाद सुलझलने का नाम ही नहीं ले रहा है। दोनों के बीच चल रहा आपसी विवाद अब मीडिया में खूब चर्चा में हैं। मामा-भांजे के फैंस ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर गोविंदा और कृष्णा के बीच इसकी शुरुआत कहां से हुई। बीते दिनों खबर थी कि कृष्णा ने अपनी पत्नी कश्मीरा से मामा गोविंदा और मामी सुनीता से माफी मांगने की बात कही थी, लेकिन कश्मीरा इस बात के लिए बिल्कुल राजी नहीं हुई। दरअसल, विवाद कश्मीरा के किए गए ट्वीट के बाद शुरू हुआ था, जिसके बाद से मामा-भांजे के रिश्तों में खटास नजर आने लगी। पहले कृष्णा इस झगड़े को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन एक इंट्रव्यू में उन्होंने ये साफ कर दिया कि अब वो भी गोविंदा जी से अपसेट हैं।


कृष्णा ने इंटरव्यू के दौरान पूरा किस्सा बताते हुए कहा कि, 'गोविंदा मेरे शो ड्रामा कंपनी में आने से मना कर रहे थे। मैंने उन्हें जिद्द करके कहा कि आप कपिल के शो में गए तो आपको मेरे शो पर भी आना पड़ेगा। लोग मुझसे पूछ रहे हैं। गोविंदा मामा और मामी सुनीता मेरे शो पर आए। शो काफी अच्छा भी रहा। लेकिन तभी कशमीरा ने मेरी बहन के लिए एक ट्वीट कर दिया, जिसे मामी ने समझा की उनके लिए किया गया है और वो काफी गुस्सा हो गईं। मैंने उन्हें समझाने की पूरी कोशिश की कि ये उनके लिए नहीं था। लेकिन वो इस बात को मानने को तैयार ही नहीं थे। उसके बाद मैं इस मैटर से हट गया और मामी और कश्मीरा का मैटर समझ के छोड़ दिया। लेकिन मेरे बच्चों के फर्स्ट बर्थडे पर नहीं आए, इसलिए मैं मामा गोविंदा से अपसेट हूं।'

कृष्णा ने आगे कहा, 'गोविंदा मामा को मेरी मां ने बड़ा किया है। तो मुझे पूरा हक बनता है कि मैं उनसे गुस्सा हो सकूं।' वहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता का कहना है कि, 'हम उस डेट (3 जून) में लंदन में थे। लेकिन पार्टी में शामिल न होने का ये एक मात्र कारण नहीं है, दरअसल हमें बुलाया ही नहीं गया था'।