राजकुमार राव, अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर में ऐश्वर्या राय को जगह दी गई है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या का रोल फिल्म में बहुत सीमित है. एक रिपोर्ट के मुताबिक वह फिल्म में महज 15 से 20 मिनट के लिए ही नजर आएंगी.


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, "ऐश्वर्या राय का फिल्म में छोटा लेकिन दिलचस्प किरदार है. वह इसमें मुश्किल से 15-20 मिनट के लिए हैं, इसलिए इसे एक स्पेशल अपीयरेंस ही कहा जाएगा. उन्होंने राजकुार राव और अनिल कपूर के साथ 12-13 दिन ही शूटिंग की है. उन पर दो गाने फिल्माए गए हैं जिनमें से एक डांस नंबर है और दूसरा लव ट्रैक.

इससे पहले ऐश्वर्या करण जौहर की फिल्म "ऐ दिल है मुश्किल" में नजर आई थीं. उस फिल्म में भी ऐश्वर्या का किरदार बहुत ज्यादा लंबा नहीं था. जानकारी के मुताबिक फन्ने खां फिल्म के लिए जब राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अतुल मांजरेकर ने ऐश्वर्या को स्क्रिप्ट समझाई तो ऐश्वर्या को यह पसंद आई. क्योंकि इसमें फैट शेमिंग जैसा मुद्दा उठाया गया था जो लीक से हटकर है. यही वजह है कि ऐश्वर्या ने फन्ने खां में छोटा रोल होने के बावजूद इसके लिए हां कह दिया.