सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ करीना कपूर खान की अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों साथ में पार्टीज भी करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में करीना ने सारा के लिए जो किया है उसे जानकर आप भी करीना की तारीफ करेंगे। अब ये तो आप सब जानते ही हैं कि सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही सारा ने अपनी दूसरी बड़ी फिल्म 'सिंबा' भी साइन कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।


अब रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने इस फिल्म के लिए सारा को अपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट पॉम्पी दे दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि करीना को 'केदारनाथ' में सारा का लुक ज्यादा अच्छा नहीं लगा इसलिए उन्होंने पॉम्पी से कहा कि वो 'सिंबा' के लिए सारा का मेकअप लुक एक यंग लुक वाला करें।


अब करीना के इस मदद के बाद सारा के लुक्स को लेकर फैन्स में और एक्साइटमेंट बढ़ गई है। सभी अब देखना चाहेंगे कि सारा की स्टेप मॉम की मदद से सारा के लुक्स में क्या नयापन देखने को मिलेगा।


सारा के डेब्यू पर ये बोली थीं करीना 


बता दें कि जब सारा ने 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरू की थी तो करीना से पूछा गया था कि वो सारा को उनके डेब्यू के लिए कैसे तैयार कर रही हैं। तब करीना ने कहा था, 'मैं कोई उसकी टीचर नहीं हूं। वो काफी टैलेंटेड और खूबसूरत है। इसके साथ ही एक्टिंग तो उनके खून में है। वो जो भी करेगी अच्छा ही करेगी।'