छतरपुर के बमीठा थाना इलाके में कुछ बदमाशों द्वारा सवारी बस को रोककर अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है. सतना से टीकमगढ़ की ओर जा रही मिश्रा ट्रांसपोर्ट कंपनी की सवारी बस से चंद्रनगर गैस एजेंसी के पास यह यह वारदात हुई. बदमाशों ने बस के कंडक्टर और ड्राइवर से मारपीट की, जिसके बाद कंडक्टर को अपने साथ बाइक पर बिठाकर जबरन ले गए.


घटना की सूचना मिलने पर बमीठा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर के बयानों के आधार पर पांच आरोपियों के खिलाफ अवैध वसूली सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. ड्राइवर के बयान के आधार पर मामले में सागर सिंह के खिलाफ नामजद मुकदम मर्ग कायम किया गया है.


पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बस सवारियों से मामले की जानकारी मिली, जिसके बाद पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी बमीठा की चंद्र नगर थाने में पदस्थ महिला आरक्षक का बेटा है. बस ड्राइवर की माने तो दस से बारह लोग बाइक पर सवाह होकर आये थे. आरोपियों ने पहले बस रोककर स्टाफ के साथ मारपीट की उसके बाद कंडक्टर को जबरन बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गए.