छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बारिश के शुरू होते ही जहरीले रेंगते सांपों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी क्रम में करैत सांप के डसने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है. घटना उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम जामपानी की है.


उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम जामपानी में परदेशी के 11 वर्षीय बेटे गोवर्धन की बुधवार की सुबह 4 बजे सर्पदंश से मौत हो गई. बता दें कि गोवर्धन कक्षा 5वीं का छात्र था. बहरहाल. परिजनों ने बताया कि जमीन पर परिवार के साथ गोवर्धन सो रहा था. इस दौरान बुधवार की सुबह 4 बजे करैत सांप ने उसे डस लिया. इस दौरान परिजनों द्वारा बालक को आनन फानन में झाड़ फूंक कराने के बाद उसे झोलाछाप डॉक्टर के पास ले जाने की बात भी सामने आई है.


वहीं इतना सब होने के बाद जिला अस्पताल पहुंचने में देरी होने पर मासूम के पूरे शरीर में सांप का जहर फैल चुका था, जिससे उसकी इलाज से पहले ही मौत हो गई.


मृतक के पिता ने बताया कि बारिश के समय वो और उनका पूरा परिवार जमीन पर सोया हुआ था. इस बीच कब सांप उनके बच्चे को डस कर चला गया, किसी को पता ही नहीं चला. जब बच्चे की हालत बिगड़ने लगी तो वे उसे लेकर अस्पताल की ओर भागे जहां उसने दम तोड़ दिया.