नई दिल्ली | दिल्ली में नारायणा पुल पर मंगलवार शाम वाहन चेकिंग के दौरान एक कार चालक द्वारा ट्रैफिक पुलिस के जवान पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश का मामला सामने आया है। हालांकि, अपनी जान बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मी सूझबूझ के साथ बहादुरी दिखाते हुए कार के बोनट पर चढ़ गया। इसके बावजूद कार चालक ने कार नहीं रोकी। इसी बीच वहां से गुजर रहे आप विधायक जरनैल सिंह की नजर इस घटनाक्रम पर पड़ी तो उन्होंने कार का पीछा कर अपनी कार उस कार के आगे खड़ी कर दी। इसके बाद चालक को कार रोकनी पड़ी। घटना के वक्त कार चल रहे युवक के साथ एक लड़की भी मौजूद थी। 


दिनदहाड़े बीच सड़क पर हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिस कर्मी सफेद रंग की कार संख्या DL 10CJ 7063 के बोनट पर चढ़ा हुआ है। यह वीडियो आम आदमी पार्टी (आप) विधायक जरनैल सिंह ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि आप ही बताएं कि ऐसा करने वाले वाहन चालक पर क्या कार्रवाई होनी चाहिए?


आप विधायक ने दिल्ली पुलिस प्रमुख पर लगाया बेरुखी का आरोप


आप विधायक जरनैल सिंह ने आरोप लगाया है कि पश्चिमी दिल्ली में अपने वाहन के बोनट पर एक सिपाही को दूर तक घसीटने तथा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोपी के खिलाफ कोई भी कड़ी कार्रवाई न कर दिल्ली पुलिस कमिश्नर मामले के प्रति बेरुखी दिखा रहे हैं। 


उन्होंने एक ट्वीट में मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे नारायणा फ्लाईओवर पर हुई इस घटना का वीडियो टैग किया है। उन्होंने इस ट्वीट से दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को टैग करते हुए गलती करने वाले इस चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।


पुलिस ने दावा किया है कि चालक के नाम चालान काटा गया है, जबकि आप विधायक ने उसके खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई की मांग की।


उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मी ने अपनी जान को जोखिम में डालकर अपने कर्तव्य को निभाया जबकि एक वरिष्ठ अधिकारी के काल के कारण चूक करने वाले आराम से बच गए।