नई दिल्ली टीवी की फेमस बहू 'सिमर' यानि की दीपिका कक्कड़ शादी के बाद एक बार फिर छोटे परदे पर कमबैक करने जा रही हैं। जी हां, दीपिका बहुत जल्द एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'कयामत की रात' में नजर आएंगी। जिसमें उनके साथ दिव्यंका त्रिपाठी के हसबैंड विवेक दाहिया और नागिन फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना लीड रोल निभा रहे हैं। इससे पहले दीपिका 'सुसराल सिमर का' में लीड रोल में थी जिसमें उनका किरदार श्राप के बाद एक मक्खी में बदल जाता है। 

रिपीट होने का डर नहीं...

इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो दीपिका ने बताया कि लगातर सुपरनैचुरल थ्रिलर में काम करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। दीपिका ने कहा, "तो क्या? ठीक है, शायद मैं इसमें श्रेष्ठता हासिल कर सकती हूं। शायद मैं इसमें अच्छा कर सकती हूं और दर्शक, निर्माता औक निर्देशक मुझे ये करते हुए देखना पसंद करते हैं। शायद यह मेरा मजबूत हिस्सा हो सकता है। ठीक है इसमें कोई गलती नहीं है।"

लोगों को करना होगा एक्सेप्ट...

छोटे परदे पर थ्रिलर के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, "जब आप 'गेम ऑफ थ्रोन्स' देखते हो तो आपको इमेजन थ्रिलर या सुपरनैचुरल थ्रिलर जैसा कोई अनुभव महसूस नहीं होता। इसमें भी वही महसूस होता है। इसलिए जब भारत में इसे दिखाया जाता है। तो मुझे लगता है कि बहुत से लोगों को यह स्वीकार करने की जरूरत है कि हां, हमारे शो भी अच्छे हो सकते हैं, इन्हें देखने की कोशिश करें।" दीपिका को उम्मीद है कि 'कयामत की रात' को ऑडियंस जरूर पसंद करेगी।