मिदनापुर  पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान हादसा हो गया। तेज बारिश के चलते यहां लगा एक टेंट भर-भराकर गिर पड़ा, जिससे 22 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। रैली के बाद पीएम मोदी भी घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।  

एक पुलिस अधिकारी ने बताया के रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह तंबू खड़ा किया था ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें। अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान अनेक उत्साही बीजेपी समर्थक तंबू के अंदर जमा होते दिखे। प्रधानमंत्री उनसे ध्यान रखने के लिए कहते सुने जा सकते थे। अधिकारियों के अनुसार, प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने तंबू को ढहते देखा। उन्होंने अपने पास खड़े एसपीजी कर्मियों को तत्काल लोगों की देखभाल और घायलों की मदद करने को कहा। अधिकारियों ने बताया कि बीजेपी की स्थानीय इकाई और साथ ही डाक्टर तथा एसपीजी कर्मी समेत मोदी के निजी स्टाफ घायलों की मदद के लिए आगे आए। 


बता दें कि सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल दौरे के पर मिदनापुर पहुंचे थे। यहां पीएम ने रैली में किसानों के मुद्दों के जरिए राज्य सरकार और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम की रैली के दौरान यहां लगातार तेज बारिश हो रही थी। पीएम का भाषण खत्म होने से पहले ही अचानक एक टेंट गिर गया और इसकी चपेट में आकर 22 लोग जख्मी हो गए। पीएम मोदी ने स्थानीय अस्पताल पहुंचकर घायलों की सेहत के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल में घायलों को ढाढस भी बंधाया।