पाली में मंगलवार को कुछ बदमाश नाकाबंदी तोड़कर पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए. बाद में पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर तीन को धरदबोचा. उनके कब्जे से एक कार, जीप व हथियार बरामद किए गए हैं. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. आशंका जताई जा रही है कि बदमाश मादक पदार्थों की जोधपुर में सप्लाई कर वापस ब्यावर की तरफ जा रहे थे.


जानकारी के अनुसार एक कार व पिकअप जोधपुर की तरफ से तेज गति से आ रही थी. निमाज के निकट नाकाबंदी कर रही पुलिस ने उनको रुकने का इशारा किया तो दोनों गाड़ियां नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गई. निमाज पुलिस की सूचना पर बर पुलिस ने बर के निकट हाइवे पर नाकाबंदी की. इस पर बदमाशों ने पहले हवाई फायर किए. फिर भी पुलिसकर्मी नहीं हटे तो एक हैड कांस्टेबल पर फायर किया. गनीमत रही कि गोली हैड कांस्टेबल को नहीं लगी. दोनों वाहनों में सवार बदमाश वहां से भी नाकाबंदी तोड़ ब्यावर की तरफ भाग गए.


बर के पास जंगलों में पकड़ा


पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश बर से थोड़ा आगे सड़क किनारे दोनों गाड़ियां खड़ी कर जंगल में भाग गए. पुलिस ने भी जंगलों में उनका पीछा किया और तीन बदमाशों को दबोच लिया. पुलिस को दोनों वाहनों में हथियार मिले हैं. आशंका जताई जा रही कि पकड़े गए युवक डोडा-पोस्त और अफीम तस्करी से जुड़े हुए हैं. वे जोधपुर में माल की सप्लाई देकर आ रहे थे और पकड़े जाने के डर से नाकाबंदी तोड़ भागने का प्रयास किया.