श्रीदेवी के बेटी जाहन्वी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धड़क के प्रमोशन में बिजी हैं। जाहन्वी 'धड़क' से बॉलीवुड की दुनिया की में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के बिजी जाहन्वी मीडिया को भी काफी अच्छे से हैंडल कर रही हैं। वो मीडिया के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दे रही हैं। हाली ही में मीडिया से बात करते हुए जाहन्वी ने अपने बारे में एक ऐसा खुलासा किया जिसपर यकीन करना हम सबके लिए मुश्किल होगा। 


जाहन्वी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब में स्कूल में पढ़ती थी उस दौरान मेरे दोस्तों को लगता था कि मुझे schizophrenic की बीमारी है। उन्होंने बताया कि ना मां ने और ना ही मैंन मेरे बॉलीवुड में कदम रखने बारे में कभी सोचा भी था। हालांकि कहीं ना कहीं मेरे दिमाग में हीरोइन बनने का ख्याल हमेशा चलता रहता था। मैं स्कूल में दोस्तों को अजीबो गरीब  कहानियां सुनाती थी इसलिए मेरे दोस्त  समझते थे कि मुझे schizophrenic है।


उन्होंने बताया कि 'मैं अपने दोस्तों को फोन कर कहती थी कि मैं एक सीक्रेट एजेंट हूं और मुझे स्कूल में किसी की जासूसी करनी है। मजे की बात तो ये है कि वो लोग मेरी बात पर यकीन भी कर लेते थे। एक बार मैंने अपने दोस्तों को कहा कि शकीरा मुझे बैली डांस सिखाने के लिए खासतौर पर मुंबई आई है। इसलिए अब मैं तुम लोगों को भी बैली डांस सिखा सकती हूं। दोस्तों ने मेरी इस बात पर भी यकीन कर लिया  और मेरी मां को फोन घुमा दिया।


दोस्तों ने मां को फोन कर पूछा  क्या हमारे यहां शकीरा आई हैं? वे कैसी हैं? क्या आप जाह्नवी को मेरे घर भेज सकती हैं ताकि वे मेरी बेटी को डांस सिखा सकेय़ ये कहानियां सुनकर मां खुश होती थीं. मैं घर में एक कॉमेडी करेक्टर थी। बता दें कि 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में जाहन्वी के अलावा शाहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में हैं। फिल्म मराठी फिल्म 'सैराठ' का सीक्वल है।