मनीला  फिलीपींस के शहर नूवा एसिजा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां 16 साल की एबिगेल एक दिन अचानक कांपने लगी और जमीन पर गिर गई। उसे न तो कोई बीमारी थी और न ही इस शहर में भूकंप आया था। जमीन पर गिरने के बाद उसकी आखं से झर-झर आंसू बह रहे थे और वह कुछ बड़-बड़ किए जा रही थी। वह जो कह रही थी, पहले तो उस पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ।


स्‍थानीय खबरों के मुताबिक एबिगेल मैग्‍टालास अपने भाई की हत्‍या की कहानी सुना रही थी। यह वह बातें थीं जो घरवालों समेत पुलिस को भी नहीं मालूम थीं। एबिगेल का कहना है कि यह बातें खुद उसका भाई उसके मुंह से कहलवा रहा था। वह अपने लिए इंसाफ मांग रहा था। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।


एबिगेल के भाई 19 साल के मार्विन की मौत हो चुकी है। कथित रूप से उसने अपनी बहन के जरिये अपनी हत्‍या की दास्‍तान सबको सुनाई है। पुलिस का कहना है कि मार्विन ड्रग डीलरों के साथ था, जब गनफाइट के दौरान गोलियां लगने से उसकी मौत हो गई। एबिगेल का दावा है कि मार्विन की आत्‍मा ने अपने हत्‍यारों के चेहरे से नकाब हटाने के लिए उसे चुना था।


मार्विन ने बताया कि कैसे हत्‍यारों हत्‍या करने से पहले उसे टॉर्चर किया। वीडियो में एबिगेल बोल रही है कि मेरी बात सुनो, मेरी हत्‍या की गई है। वह आगे कहती है कि अपनी जान बख्‍शने के लिए मैं हत्‍यारों से गिड़गिड़ाया, मगर उन्हें मेरे ऊपर तरस नहीं आया। उसने दावा कि उसका अपहरण किया गया था। हत्‍यारों ने 4 घंटे तक उसे टार्चर किया और उसके बाद मौत के घाट उतार दिया।