दमोह में 18 जुलाई को मासूम के साथ दुराचार के बाद लावारिस हालात में छोड़ कर जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीन दिन की मशक्कत के बाद सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद डीजीपी की ओर से आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पचास हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है.


मामले की जानकारी देते हुए दमोह पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने बताया कि 18 जुलाई को एक व्यक्ति मासूम से दुराचार कर रेल्वे स्टेशन के पास स्थित जलसा भवन परिसर के पास छोड़ गया था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जबलपुर भर्ती करवाया गया.


हादसे के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस ने तीन दिन की मशक्कत के बाद पुलिस ने पहले तो सीसीटीवी से आरोपी का फुटेज बरामद किया. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद आरोपी श्याम अहिरवार को खुरई में रेलवे स्टेशन के पास खुरई पुलिस के सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया है.


आरोपी को गिरफ्तार कर दमोह लाया गया, जहां पर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मानसिक रूप से ठीक नहीं है, जिसके चलते उनसे इस वारदात को अंजाम दिया.