छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बालकोनगर थाना क्षेत्र के परसाभाटा इलाके में एक मकान से दंपित के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि यहां एक मकान में रह रहे आर्मी रिटायर्ड कर्मी और उसकी पत्नी की खून से सनी हालत में लाश मिली है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान को सील कर दिया है. रविवार को डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट को घटनास्थल का मुआयना करने बुलाया जाएगा.


पूरा मामला


आर्मी से रिटायर्ड 68 वर्षीय राधाकृष्ण (मृतक) मूलतः ग्राम करमंदी थाना उरगा का रहने वाला था. वह सेवानिवृत्ति के बाद बालको में सुरक्षाकर्मी के रूप में कार्यरत था, लेकिन कुछ कारणों से उसे सेवा से हटा दिया गया. इसके बाद वह बालकोनगर थाना क्षेत्र के ग्राम गोढ़ी में खेती किसानी करने लगा.


बता दें कि परसाभाठा के कांजी हाउस के पास एक मकान में वह अपनी 60 वर्षीय पत्नी नीरा बाई के साथ रह रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार की देर शाम पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची उनके घर गई थी, कमरा खुला होने पर जब वह अंदर गई तो वहां जमीन पर औंधे मुंह राधाकृष्ण और बिस्तर पर नीरा की लाश पड़ी हुई थी.

इसके बाद बच्ची ने तुरंत घर आकर अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी. बच्ची के परिवार वालों ने जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो वे खून से सनी पति-पत्नी की लाश देखकर सन्न रह गए. हालांकि लोगों का कहना है कि सिर में किसी भारी वस्तु से चोट पहुंचाई गई है.


बहरहाल, मामले में एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि सुबह कमरे को खोला जाएगा और डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से घटना के सुराग तलाशे जाएंगे.