भोपाल :  जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने आज दतिया में प्रधानमंत्री आवास योजना के 19 हितग्राही परिवारों को आवास के लिए स्वीकृत राशि के प्रमाण पत्र वितरित किए। इस दौरान नगर पालिका उपाध्यक्ष श्री योगेश सक्सेना, जिला योजना समिति सदस्य श्री प्रशांत ढेगुला और पार्षद मौजूद थे।


मंत्री डॉ. मिश्र ने कहा कि दतिया नगर में सभी आवासहीन, व्यक्तियों को आवास दिए जाएँगे। इसी के साथ सड़क, पानी, बिजली की सुविधा भी दी जाएगी। उन्होंने हितग्राहियों से कहा कि आवासीय राशि का सदुपयोग करें, आवास जरूर बनाएँ।


50 करोड़ के 133 मार्गो का लोकार्पण-शिलान्यास


जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्र 23 जुलाई को दतिया जिले में 50 करोड़ रुपये लागत के 133 मार्गों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। समारोह दतिया में ईदगाह मोहल्ला के पास अनुसूचित जाति छात्रावास कैम्पस में प्रात: 10.30 बजे आयोजित किया जाएगा।


डॉ. मिश्र दिनांक 23 जुलाई को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पूर्वान्ह 9.30 बजे पटवारी फार्म हाउस में पटेल समाज के साथ चाय पर चर्चा करेंगे। प्रात: 11 बजे अनुसूचित जाति, जनजाति विकास विभाग द्वारा ईदगाह छात्रावास कैम्पस में आयोजित छात्रावास प्रवेश उत्सव समारोह में सम्मिलित होने के उपरांत छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से भोपाल के लिए प्रस्थित होंगे।