Monday, September 26, 2022
Homeदेशश्रीनगर स्थित जामिया मस्जिद पूरी तरह से खुली, इसे केवल तीन मौकों...

श्रीनगर स्थित जामिया मस्जिद पूरी तरह से खुली, इसे केवल तीन मौकों पर ही इसे बंद किया गया

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के जामा मस्जिद के बंद होने के दावे वाले ट्वीट पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को पुलिस ने जवाब दिया है। श्रीनगर पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी से कहा है कि जामिया मस्जिद पूरी तरह से खुली है और केवल तीन मौकों पर ही श्रीनगर जामिया मस्जिद को बंद किया गया था। उल्लेखनीय है कि असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से सवाल किया था कि जब सिनेमा हॉल खुले हैं तो फिर जामिया मस्जिद बंद क्यों रहती है।
श्रीनगर पुलिस ने ओवैसी के ट्वीट के जवाब में बताया कि जामिया पूरी तरह से खुली है। कोविड के बाद केवल 3 मौकों पर इसे आतंकवादी हमले, कानून व्यवस्था की स्थिति और आतंकी इनपुट के कारण शुक्रवार दोपहर की प्रार्थना के लिए अस्थायी रूप से बंद किया गया था। ऐसा तब किया गया था, जब जामिया के अधिकारियों ने मस्जिद के भीतर की घटनाओं की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया गया था। सच से दूर रहना अज्ञानता का बहाना नहीं होता।
दरअसल, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एलजी मनोज सिन्हा को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा आपने शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं, लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को बंद क्यों रहती है। कम से कम दोपहर के मैटिनी शो के दौरान इसे बंद न करें। इस दौरान ओवैसी ने थियेटर की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें मनोज सिन्हा दिख रहे थे। दरअसल, जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने 18 सितंबर को साउथ कश्मीर के दो शहर शोपियां और पुलवामा में मल्टिप्लेक्स सिनेमा हॉल का उद्घाटन किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments