Wednesday, September 28, 2022
Homeमनोरंजनभड़क उठीं आलिया भट्ट, दिया मुंह तोड़ जवाब 

भड़क उठीं आलिया भट्ट, दिया मुंह तोड़ जवाब 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज होने की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म कल यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। दस साल की कड़ी मेहनत और लगन के बाद बनकर तैयार हुई इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर के बाद से ही दर्शक इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे यानी फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है। लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा', 'रक्षा बंधन' और 'लाइगर' की तरह ही 'ब्रह्मास्त्र' के लिए भी सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग उठ रही है। इस मच अवेटेड मल्टीस्टारर फिल्म को लगातार विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। इन सबके बावजूद फिल्म की पूरी टीम जोरों-शोरों से इसके प्रमोशन में लगी हुई है। ऐसे ही एक कार्यक्रम में 'ब्रह्मास्त्र' की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट से फिल्म को लेकर एक सवाल किया गया तो वह वहां मौजूद मीडिया पर भड़क गईं।
प्रेग्नेंट होने के बावजूद 'ब्रह्मास्त्र' के प्रचार-प्रसार में जोरों-शोरों से जुटी आलिया हाल ही में मीडिया पर भड़क पड़ीं। दरअसल, आलिया भट्ट से एक प्रमोशनल इवेंट में एक पत्रकार ने फिल्म को लेकर उठ रही बायकॉट की मांग और  लगातार होते विरोध के चलते सवाल पूछा कि 'क्या यह फिल्म को रिलीज करने का सही समय है?' तो वह अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाई। आलिया भट्ट से इसके साथ ही यह भी पूछा गया कि 'फिल्म उस क्लाइमेट में रिलीज हो रही है जब कोई भी फिल्म हिट नहीं हो रही है।' पत्रकारों के सवालों के जवाब में आलिया  ने कहा, 'कौन सा क्लाइमेट? सर्दी-गर्मी जैसा कुछ नहीं है।'
आलिया ने बायकॉट उठती मांग जैसी चीजों को इग्नोर करते हुए अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे क्लाइमेट में कोई खराबी नहीं लग रही है। यह तो बहुत सुंदर क्लाइमेट है किसी भी फिल्म को रिलीज करने का। इस वक्त हमें सेहतमंद और सुरक्षित रहने की जरूरत है। हमें लाइफ में जो कुछ भी मिला है उसका शुक्रगुजार होना चाहिए।' आलिया भट्ट ने अपने इस तरह का जवाब देकर पत्रकार की क्लास लगा दी।
आलिया भट्ट ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'ऐसा कुछ भी मत बोलो आप। सब कुछ अच्छा और पॉजिटिव है। हम बहुत खुश हैं कि थिएटर्स वापस खुल गए हैं, वापस फिल्में थिएटर्स में रिलीज होने लगी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments