Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजनसोमनाथ पहुंचे अयान मुखर्जी- रणबीर कपूर

सोमनाथ पहुंचे अयान मुखर्जी- रणबीर कपूर

पहले हफ्ते में अब तक 164.20 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर चुकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए भगवान शिव को धन्यवाद देने इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर गुरुवार को मुंबई से सोमनाथ पहुंचे। अयान मुखर्जी ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने के साथ ही फिल्म के प्रचार की शुरुआत की थी और अब फिल्म के पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। 

पहले वीकएंड के बाद से ही अयान मुखर्जी ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ के आगे की कहानी पर काम शुरू होने की बातें करनी शुरू कर दी हैं। स्टार स्टूडियोज ने फिल्म के दूसरे हिस्से का आधिकारिक एलान तो नहीं किया है लेकिन इसकी घोषणा स्टूडियो फिल्म की रिलीज के दूसरे हफ्ते में कभी भी कर सकता है। अयान ने इस कहानी के दूसरे और तीसरे हिस्से की तैयारी पहले से ही कर रखी है। दूसरे हिस्से की कहानी भी पूरी तरह तैयार है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट टू देवा’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। 

काफी धार्मिक प्रवृत्ति के युवक रहे अयान मुखर्जी कहते हैं, ‘फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रही है जिसे मैं कितना भी चाहूं, शब्दों में बयां नहीं कर सकता। ये फिल्म एक अलग तरह का एहसास है जिसमें तमाम सारी बातें ऐसी हुई हूं जिनको शायद योजना बनाकर पूरा नहीं किया जा सकता था। फिल्म ने पहले हफ्ते में अच्छा कारोबार किया है और इसके लिए मैं फिल्म देखने वालों और फिल्म की सफलता की कामनाएं करने वालों का दिल से आभारी हूं। हम इसी क्रम में भगवान शिव का धन्यवाद करने सोमनाथ आए हैं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments