Sunday, July 21, 2024
HomeमनोरंजनBollywood actress Raveena Tandon ने शख्स को भेजा 100 करोड़ का मानहानि...

Bollywood actress Raveena Tandon ने शख्स को भेजा 100 करोड़ का मानहानि का नोटिस

Bollywood actress Raveena Tandon ने एक शख्स को मानहानि का नोटिस भेजा है. इस शख्स ने सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का एक वीडियो ट्वीट किया था जो काफी वायरल हुआ था. शख्स ने दावा किया था कि एक्ट्रेस की कार ने उसकी मां को टक्कर मारी है. वहीं शख्स ने ये झूठा आरोप भी लगाया था कि घटना के दौरान एक्ट्रेस नशे में थीं. अब इस मामले में एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करने वाले के खिलाफ एक्शन लिया है.

रवीना ने शख्स को भेजा 100 करोड़ का मानहानि का नोटिस

अब इस मामले में रवीना की कानूनी टीम ने शख्स के खिलाफ अपमानजनक कंटेंट फैलाने के लिए कार्रवाई की है.एक्ट्रेस द्वारा शख्स को भेजे नोटिस में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की गई है. ये नोटिस 12 जून को भेजा गया था.

रवीना की वकील ने क्या कहा?

इस मामले में एक्ट्रेस की वकील सना रईस खान ने बताया, “हाल ही में, रवीना को एक झूठी शिकायत में उलझाने की कोशिश की गई थी, जिसे सीसीटीवी फुटेज में क्लियर किया गया था और कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. हाल ही में, पत्रकार होने का दावा करने वाला एक शख्स उस घटना को लेकर एक्स पर गलत जानकारी पोस्ट कर रहा है, जो फैक्चुअली गलत और भ्रामक है. 

सस्ती पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए फैलाई झूठी खबर

रवीना की वकील ने आगे कहा, “झूठी खबरों को वायरल करने का मकसद रवीना की इमेज को खराब करने की जानबूझकर की गई कोशिश लग रही है. इन झूठों को लगातार फैलाने के पीछे की मंशा जबरन वसूली और रवीना की गरिमा की कीमत पर सस्ती पॉपुलैरिटी हासिल करे की इच्छा लग रही है. हम फिलहाल इस मामलम  सभी जरूरी कानूनी कदम उठा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि न्याय मिले और इस अपमानजनक अभियान को जारी रखने के लिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए.”

रवीना पर लगे आरोप झूठे साबित हुए

बता दे कि इस महीने की शुरुआत में, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर 3 महिलाओं और एक बुजुर्ग ने हमला किए जाने का  दावा किया था उन्होंने आरोप लगाया था कि रवीना और उनके ड्राइवर ने कथित तौर पर एक बुजुर्ग महिला सहित तीन महिलाओं पर हमला किया था. इस घटना का एक चौंकाने वाला वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ था. एक्ट्रेस पर नशे में मारपीट करने का आरोप भी लगाया गया था. वहीं वहीं एक सीसीटीवी फुटेज से इस बात की पुष्टि हो गई है कि रवीना की कार ने महिलाओं को टक्कर नहीं मारी थी और एक्ट्रेस पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments