Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजनऐश्वर्या को 'नंदिनी' के रूप में देख झूम उठे फैंस

ऐश्वर्या को ‘नंदिनी’ के रूप में देख झूम उठे फैंस

ऐश्वर्या राय बच्चन 4 साल के बाद बड़े परदे पर लौट रही हैं। वह मणि रत्नम की ऐतिहासिक फिल्म पोन्नियिन सेलवन में रानी नंदिनी का किरदार निभाएंगी। ऐश्वर्या राय को नंदिनी के किरदार में बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड नजर आएं।
अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बनाने वालीं मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' से बिग स्क्रीन पर लौट रही हैं। इस बिग बजट और मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आएंगी। PS-1 में ऐश्वर्या राय एक क्वीन के किरदार में नजर आएंगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में वह 23 साल के बाद एक बार फिर से ऑन-स्क्रीन नेम 'नंदिनी' के साथ लौट रही हैं। ऐश्वर्या राय को दोबारा नंदिनी के रूप में देखकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई है।
सोशल मीडिया पर सालों बाद लोगों के जेहन में ऐश्वर्या राय बच्चन के 'हम दिल दे चुके सनम' के 'नंदिनी' के किरदार की यादें ताजा हो गई हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में नंदिनी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वह सलमान खान और अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। उनका 'नंदिनी' नाम और ये किरदार दोनों ही बहुत फेमस हुआ था। यही वजह है जब सालों बाद लोगों ने ऐश्वर्या राय को मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नंदिनी का किरदार निभाते हुए देखा तो उनको सलमान की प्यारी नंदू याद आ गयी।ऐश्वर्या राय और विक्रम स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें इन दोनों स्टार्स के अलावा पीएस-1 में जयराम रवि, सरथकुमार, प्रभु, अश्विन काकुमानु और ऐश्वर्या लक्ष्मी प्रमुख किरदारों में नजर आने वाले हैं।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments