Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजनकंगना रनौत ने 'ब्रह्मास्त्र' की टीम पर किया हमला 

कंगना रनौत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम पर किया हमला 

रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स की मिला-जुला रिस्पॉन्स आया है। अब इसी फिल्म को लेकर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली कंगना रनोट का रिएक्शन सामने आया है। सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने करण जौहर से लेकर अयान मुखर्जी तक पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अयान मुखर्जी को जीनियस बताने वालों को जेल में बंद कर देना चाहिए।
कंगना ने ब्रह्मास्त्र को दिए गए निगेटिव रिव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं। करण जौहर हर शो में लोगों को रणबीर-आलिया को बेस्ट एक्टर्स और अयान मुखर्जी को जीनियस कहने को मजबूर करते हैं। लोग धीरे-धीरे इस झूठ पर विश्वास करने लगे। करण ने 600 करोड़ रुपए एक ऐसे डायरेक्टर को दिए, जिसने अपने करियर में एक भी अच्छी फिल्म नहीं बनाई।
कंगना ने दूसरी पोस्ट में लिखा, जो लोग अयान मुखर्जी को जीनियस कहें उसे सीधे जेल में डाल देना चाहिए। इस फिल्म को बनाने में 12 साल लगे। उन्होंने फिल्म के लिए करीब 400 से ज्यादा दिन तक शूट किया। 600 करोड़ रुपए जलकर राख हो गए। वहीं कंगना ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र की वजह से PVR और आइनॉक्स के इनवेस्टर्स को 800 करोड़ रुपए नुकसान हो गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments