Home मध्यप्रदेश रिटायर डिप्टी रेंजर का अधजला शव मिला, शरीर पर नहीं थे कपड़े…

रिटायर डिप्टी रेंजर का अधजला शव मिला, शरीर पर नहीं थे कपड़े…

0
44

सीहोर जिले के बुधनी पिकनिक स्पॉट पर 70 वर्षीय बुजुर्ग का नग्नावस्था में अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान रिटायर डिप्टी रेंजर के रूप में हुई है, जो रविवार दोपहर से लापता था। सूचना पर पहुंची बुधनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अुनसार सेामवार शाम को बुदनी के पाइप पुल रोड के पास जंगल में 70 साल के बुजुर्ग का अधजला शव मिला। शव की पहचान होशंगाबाद ग्वालटोली के रहने वाले सुरेश सौनेर पिता शिवशंकर सोनेर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि सुरेश रविवार दोपहर से अपने घर से लापता थे। इससे पहले उनकी पत्नी की सुरेश ने फोन पर बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि एक-दो घंटे में घर आ जाऊंगा। इसके कुछ देर बात उन्होंने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर कुछ वीडियो और फोटो भी अपलोड किए थे।

बात होने के काफी देर बाद वह घर नहीं पहुंचे,परिजनों ने फोन लगाया तो वह बंद बताने लगा। काफी देर तलाश करने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला था। जिसके बाद परिजनों ने देहात थाने में रात करीब 3 बजे सुरेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में परिजनों ने बुधनी के पाइप पुल जाने वाले रोड पर सुरेश की तलाश की तो सड़क पर उनकी चप्पल मिली। जंगल में अंदर पहुंचने पर सुरेश का जला हुआ शव पड़ा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि सड़क से जंगल की ओर घसीटने के निशान मिले तो उसका पीछा किया गया। जिसके बाद एक गड्ढे में सुरेश का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया जो अधजला और नग्न अवस्था में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बुधनी थाना प्रभारी विकास खिंची ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here