Sunday, September 25, 2022
Homeमध्यप्रदेशअजय देवगन की फिल्‍म 'थैंक गॉड' को लेकर मप्र में उठे विरोध...

अजय देवगन की फिल्‍म ‘थैंक गॉड’ को लेकर मप्र में उठे विरोध के सुर, मंत्री विश्‍वास सारंग ने की फिल्‍म पर प्रतिबंध की मांग

भोपाल ।  पिछले कुछ समय से खासकर बालीवुड फिल्‍मों को लेकर देखा जा रहा है कि रिलीज से पहले ही इनको लेकर विवाद शुरू हो जाता है। इसमें ताजा नाम अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्‍म 'थैंक गाड' का जुड़ गया है, जिसमें भगवान चित्रगुप्‍त के चित्रण को लेकर अनेक जगहों से विरोध के सुर उठने लगे हैं। मध्‍य प्रदेश में भी इस फिल्‍म को प्रतिबंधित करने की मांग करते हुए हिंदू संगठन विरोध में उतर आए हैं। खासकर कायस्‍थ समाज धार्मिक भावनाओं को आहत करने की मांग करते हुए इस फिल्‍म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहा है। इस संदर्भ में प्रदेश के चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री विश्‍वास सारंग ने केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र भी लिखा है। यह फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। मंगलवार को मंत्री विश्‍वास सारंग ने यह मुद्दा उठाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए और लिखा कि बॉलीवुड फिल्म 'थैंक गॉड' में जिस तरीके से भगवान चित्रगुप्त महाराज पर अशोभनीय टिप्पणी की गई है। उससे हिंदू समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

ऐसे दृश्यों का फिल्मांकन नहीं होना चाहिए। इस फिल्म को बैन किया जाना चाहिए। फिल्म 'थैंक गाड' में आपत्तिजनक और अभद्र सीन से पूरे हिंदू समाज में गुस्सा है। इस फिल्म पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जानी चाहिए। फिल्म 'थैंक गाड' में जिस तरह से हमारे आराध्यदेव का मजाक उड़ाया गया है, उससे समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी पर लगातार हिंदू धर्मों का उपहास करना हिंदू विरोधी मानसिकता दर्शाता है। जिसका संपूर्ण हिंदू समाज विरोध करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments