Sunday, September 25, 2022
Homeमध्यप्रदेशरीवा में सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपित मुंबई से गिरफ्तार, छह आरोपितों...

रीवा में सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपित मुंबई से गिरफ्तार, छह आरोपितों में से एक अब भी फरार

रीवा ।  रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो अन्य आरोपितों तक पहुंचने में पुलिस ने सफलता हासिल कर लिया है। वारदात में छह आरोपित शामिल थे, जिसमे तीन आरोपितों को पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि तीन आरोपित फरार थे। फरार आरोपितों में से दो आरोपित मुंबई भागने की फिराक में थे, मैहर और जबलपुर के बीच आरोपितों का लोकेशन पुलिस को मिला जिसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया। आरोपितों से पहले रीवा पुलिस की टीम मुंबई के रेलवे स्टेशन पहुंच गई। स्टेशन के अंदर कदम रखते ही पुलिस ने आरोपितों को दबोच लिया।

क्या है मामला :

बीते दिन किशोरी अपने दोस्त के साथ नईगढ़ थाना क्षेत्र स्थित अष्टभुजी मंदिर माता के दर्शन करने गई थी। दर्शन करने के बाद वह मंदिर से कुछ ही दूरी पर बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी वहां पर छह की संख्या में युवक पहुंचे और किशोरी और उसके दोस्त को धमकाने लगे। बाद में आरोपित किशोरी को घसीटते हुए बहुती प्रपात स्थित जंगल की ओर ले गए। जहां किशोरी को तकरीबन एक घंटे तक बंधक बनाए रखा। सभी ने एक-एक कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपितों ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट की थी और उसका मोबाइल व पायल लेकर मौके से फरार हो गए थे।

आरोपितों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल :

बताया जा रहा है की वारदात के बाद जब पुलिस सक्रिय हुई तो मामले पर फरार दो आरोपित इलाहाबाद में थे जहां से वह मुंबई स्थित अपने रिश्तेदार के घर पर पनाह लेने लिए भाग निकले। पुलिस ने आरोपितों की लोकेशन ट्रेस की तो उनका लोकेशन मैहर और जबलपुर की आस पास होना पाया गया। पुलिस रीवा पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए अपना जाल बिछाया। रीवा पुलिस की एक टीम किसी अन्य मामले में पहले से ही किसी बच्ची की दस्तयाबी के लिए मुंबई में तैनात थी। रीवा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्काल मुंबई में तैनात रीवा पुलिस की टीम को एक्टिव किया जिसके बाद आरोपित के मुंबई स्टेशन पहुंचे ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। आरोपित पुलिस की अभिरक्षा में है पुलिस की टीम आरोपित की लेकर मुंबई से रीवा लाने के लिए रवाना हो चुकी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसपी अनिल सोनकर ने बताया की मामले पर तीन आरोपितों की गिरफ्तारी बीते कल कर ली गई थी, जबकि तीन आरोपित फरार थे। दो आरोपितों को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है, जिन्हें लेकर पुलिस की टीम मुंबई से रवाना हो चुकी है, जबकि मामले में फरार एक अन्य आरोपित को पकड़ने को लिए पुलिस की टीम रवाना की गई है। आरोपितों के मकानों पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया है। मामले पर सभी आरोपितों का प्रकरण फास्ट ट्रैक कोर्ट विचारण कराकर जल्द से जल्द सख्त सजा दिलाई जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments