Thursday, December 8, 2022
Homeमध्यप्रदेशझाबुआ में दो बसों की टक्कर में युवक की मौत, लोगों ने...

झाबुआ में दो बसों की टक्कर में युवक की मौत, लोगों ने किया हंगामा, बस के कांच फोड़े

झाबुआ ।  झाबुआ के बस स्टैंड पर मंगलवार दोपहर एक खड़ी बस से दूसरी बस टक्करा गई। इस दौरान बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि बस स्टैंड आने वाली दूसरी बस के ब्रेक फेल हो जाने से दुर्घटना हुई है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। आक्रोशित लोगों ने बस के कांच फोड़ दिए, स्थिति को देखते हुए बस स्टैंड पर पुलिस बल तैनात किया गया। झाबुआ के बस स्टैंड की व्यवस्था दयनीय बनी हुई है। बसों के खड़े रहने तक की जगह नहीं बच पाती। मंगलवार की घटना भी ऐसे ही हुई। बस क्रमांक जीजे 20 वी 7330 जो कि बस स्टैंड पर खड़ी थी, इसे झाबुआ से मेघनगर की ओर जाना था। इस दौरान पीछे से बस क्रमांक एमपी 13 वी 3033 आई। लेकिन उसके बस स्टैड पर आते ही ब्रेक फेल हो गए। इस दौरान चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और वह सामने खड़ी बस से टकरा गई। बस की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

काफी देर बाद पहुंची पुलिस

इस दौरान बस चालक-परिचालकों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची। बस को पीछे हटाया गया। इस दौरान लोगों में आक्रोश दिखाई दिया। कुछ लोगों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए बस के कांच फोड़ दिए। स्थिति को देखते हुए पुलिस बल बस स्टैंड पर तैनात किया गया है।

टैम्पो से ले गए शव

पुलिस ने शव वाहन बुलाने का प्रयास किया। लेकिन शव वाहन नहीं मिल पाया। एक लोडिंग टैम्पो में रखकर पुलिसकर्मी पीएम के लिए युवक का शव ले गए। उसके बाद बस को जेसीबी की मदद से हटाया गया। बस स्टैड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने लोगों को समझाइश देकर हटाया।

आए दिन होते हैं विवाद

झाबुआ के बस स्टैंड पर प्रतिदिन 150 बसें आवगमन करती हैं। दोपहर के समय तो बसें अधिक आ जाने से बस स्टैंड पर वाहन खड़े करने तक की जगह नहीं बचती। ठेला व्यवसायी अपनी दुकानें कहीं भी लगा लेते हैं। जिससे यातायात बाधित होता रहता है। अगर किसी ठेले वाले को हटने के लिए कहा जाता है तो वहां विवाद होने लगता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group