Sunday, July 21, 2024
HomeदेशCollege के छात्रों के खाने में मिला सांप का टुकड़ा...कई छात्र अस्पताल...

College के छात्रों के खाने में मिला सांप का टुकड़ा…कई छात्र अस्पताल में भर्ती

बिहार के बांका के लकड़ीकोला स्थित इंजीनियरिंग College में रात खाना खाने के बाद 10 छात्र बीमार हो गए। आनन-फानन में छात्रों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक रविकांत ने सभी का इलाज किया। छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनके खाने में मरे हुए सांप का टुकड़ा मिला है। 
एंबुलेंस नहीं आने दिया
डॉ.रविकांत ने बताया कि छात्र पहुंचे थे, जिसे फूड प्वाइजनिंग की परेशानी थी। वहीं छात्रों ने बताया कि उनके परोसे गए भोजन में मृत सांप था जिसके बाद सभी छात्रों को उल्टी व पेट दर्द की शिकायत हो गई। छात्रों ने बताया कि इसकी शिकायत उन सबों ने कॉलेज प्रशासन से की। बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। इतना ही नहीं उन सबों ने जब एम्बुलेंस को कॉल कर बुलाया तो कॉलेज के द्वारा एम्बुलेंस को मना कर दिया गया। बताया गया कि गणेश प्रसाद, महेश कुमार, सुन्नी कुमार, सरोज कुमार, अभिनव कुमार, रूपेश कुमार, जैमी, अमित राज, अमन कुमार, अश्विनी कुमार खाना खाने के बाद बीमार हो गए।


डीएम ने दिया जांच का आदेश
 छात्रों के द्वारा शुक्रवार की दोपहर कॉलेज गेट पर इस मामले को लेकर प्रदर्शन भी किया गया। इसके बाद डीएम के आदेश पर बांका एसडीएम अविनाश कुमार व एसडीपीओ मुख्यालय विनोद कुमार ने शाम में मामले की जांच की और इसकी रिपोर्ट डीएम को सौंपी। अधिकारियों ने कॉलेज के बच्चों व प्रबंधन से पूरे मामले की जानकारी हासिल की। इस घटना को लेकर शुक्रवार को कॉलेज परिसर में छात्रों के द्वारा धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान उन सबों ने कॉलेज के राधेश्याम पर आरोप लगाया कि जब सभी ने भोजन का विरोध किया और बीमार छात्रों को सदर अस्पताल पहुंचाने की बात की तो वे छात्रों का कॉलर तक पकड़ लिया और धमकी भी दी। छात्रों ने जिला प्रशासन से दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments