Sunday, July 21, 2024
HomeदेशAhmedabad : आईस्क्रीम में कटी हुई ऊँगली मिलने के बाद अब रेस्टोरेंट...

Ahmedabad : आईस्क्रीम में कटी हुई ऊँगली मिलने के बाद अब रेस्टोरेंट में सांभर में मिला मरा हुआ चूहा

Ahmedabad। अहमदाबाद में एक रेस्तरां को 20 जून को कथित तौर पर सांभर में “मृत चूहा” मिलने के बाद सील कर दिया गया। अहमदाबाद निवासी अविनाश ने दावा किया कि उन्हें डोसा में परोसे गए सांभर में “मृत चूहा” मिला था। अपनी पत्नी के साथ, अविनाश ने देवी डोसा पैलेस का दौरा किया और वहां खाने के लिए डोसा के लिए ऑर्डर दिया था। उनका ऑर्डर आने से पहले ही उन्हें सांभर और चटनी परोस दी गई लेकिन सांभर खाते समय उन्हें एक “मरा हुआ चूहा” मिला जिसे देख वह स्तब्ध रह गए।

अविनाश ने तुरंत रेस्तरां के कर्मचारियों को सतर्क किया और अहमदाबाद में नगर निगम अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी। निरीक्षण के बाद अधिकारियों ने रेस्तरां को सील कर दिया। सीलिंग के दौरान अहमदाबाद नगर निगम ने एक नोटिस में बताया कि किचन खुले में होने के कारण भोजन में जीव-जंतु या कीड़े-मकोड़े गिरने की आशंका रहती है। अधिकारियों ने कहा कि होटल अगली सूचना तक बंद रहेगा।

घटना के बारे में अहमदाबाद नगर निगम के खाद्य सुरक्षा अधिकारी भाविन जोशी ने कहा: “मैं अहमदाबाद निगम के सभी व्यवसाय संचालकों से अपील करता हूं कि वे ग्राहकों को परोसे जाने वाले भोजन में बहुत सावधानी बरतें ताकि ऐसी घटनाएं न हों।”

पिछले सप्ताह ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जिन्होंने भारत में खाद्य सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं। एक महिला ने दावा किया कि उसे हर्षे के चॉकलेट सिरप की एक बोतल में “मरा हुआ चूहा” मिला। उनकी शिकायत पर कन्फेक्शनरी कंपनी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई और उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments