लड़कियों पर जितना साड़ी खूबसूरत लगती है, शायद ही कोई और ऑउटफिट लग सकती है। साड़ी हर कार्यक्रम के लिए परफेक्ट लुक देने वाले होती है। शादी-पार्टी हो या तीज-त्योहार, हर इवेंट में लड़कियों के लिए साड़ी सबसे अधिक उपयुक्त होती है। अब साड़ियों में भी एक्सपेरिमेंट होने लगे हैं। परम्परागत साड़ियों को मॉर्डन टच देकर अधिक फैशनेबल लुक कैरी किया जाने लगा है। तरह तरह की डिजाइनर साड़ियां मार्केट में आ गयी हैं। इन्ही में से एक है रफल साड़ी। इन दिनों रफल साड़ी ट्रेंड में हैं। कई सेलेब्ल रफल साड़ियों में स्पाॅट किये जा चुके हैं। हाल ही में सोफी चौधरी ने भी बेहद खूबसूरत रफल साड़ी कैरी की। उनका ग्लैमरस और बोल्ड लुक तो है ही लेकिन सोफी की साड़ी भी काफी सुंदर है और फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट परिधान है। वैसे उनकी साड़ी की कीमत अफोर्डेबल भी है। तो चलिए जानते हैं सोफी चौधरी से रफल साड़ी को कैरी करने का परफेक्ट तरीका। 
सोफी चौधरी ने गुलाबी रंग की साड़ी में अपनी फोटो शेयर की है। सोफी इस देशी लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। सोफी ने अपनी अदाओं से साड़ी लुक के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित किया। 
दरअसल सोफी चौधरी ने रोज पिंक कलर की रफल साड़ी कैरी की है। इस साड़ी में वह दीवा लग रही हैँ। सोफी का ये लुक फेस्टिवल और पार्टीज के लिए परफेक्ट है। बता दें कि सोफी की साड़ी की कीमत 999 रुपए है।

साड़ी के साथ सोफी ने प्लंजिंग एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज पेयर किया है। सोफी ने लुक को कंप्लीट करने के लिए पन्ना नेक चोकर एक्सेसरीज में कैरी किया है। इसके अलावा उन्होंने कोई ज्वेलरी नहीं पहनी है।

सोफी के मेकअप की बात करें तो उन्होंने सिमरी ब्राउन और ब्रांज टन से आंखों को हाईलाइट किया है। होठों पर पिंक लिपस्टिक लगाई है।