टी20 विश्व कप 2021 में आज यानी 26 अक्टूबर को दो मैच होने हैं। पहले मैच में साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों टीमें अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत कर चुकी हैं, लेकिन दोनों ही टीमों ने अपना पहला-पहला मैच गंवाया है। ऐसे में दोनों में से आज कोई एक टीम जीत की लय पकड़ लेगी, जबकि एक टीम का हार का सिलसिला जारी रहेगा।

साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच टी20 विश्व कप 2021 का 18वां मैच खेला जाएगा।साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला मंगलवार 26 अक्टूबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच टी20 विश्व कप का ये मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच इस मुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच टी20 विश्व कप के इस अहम मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। हाटस्टार पर आपको हिंदी के अलावा अंग्रेजी और कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।