प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) के सोरांव थाना स्थित यूसुफपुर सेवाइत में शनिवार देर रात एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या (Murder) से हड़कंप मचा गया. सूचना मिलने पर एसएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गया है. पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देना सामने आया है, फिर भी कई बिंदुओं में जांच की जा रही है. मौत का असली कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा.

मौके के लिए फारेंसिट टीम जांच में जुटी है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर सेवाइत निवासी सोम दत्त तिवारी उनकी पत्नी व दो बच्चों व एक अन्य की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया.

घटना की जानकारी रविवार सुबह होने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया.पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देना सामने आया है, फिर भी कई बिंदुओं में जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस की टीम वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई है.