हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला ने रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव पर छेड़छाड़ करने और उसे अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाना पश्चिम में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव ने उन पर लगे सभी आरोपों को से इनकार किया है।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अप्रैल 2021 में वह ट्रस्ट के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोहना गई थी। इस दौरान उसकी पहचान रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव श्याम सुंदर से हुई थी। उन्होंने महिला का नंबर ले लिया और उसे रेडक्रॉस सोसाइटी में नौकरी देने की बात कही थी। महिला ने बताया कि कुछ दिन बाद उसे फोन आया और रेडक्रॉस सोसाइटी में चल रहे एक प्रोजेक्ट में काउंसलर के पद पर नौकरी दे दी गई और ज्वॉइनिंग भी उसी दिन करा दी।

महिला का आरोप है कि इसके बाद सचिव श्याम सुंदर ने उसके फोन पर अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए और उसके बाद उन मैसेज को वो डिलीट कर देते थे। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि 28 अप्रैल को ऑफिस में श्याम सुंदर ने उसके साथ छेड़खानी की। उनका विरोध कर वह कमरे से बाहर आ गई और ट्रस्ट की चेयरपर्सन को फोन पर इसकी सूचना दी। इसके बाद उसकी ड्यूटी सोहना में लगा दी गई।

''मुझ पर लगे सभी आरोप निराधार हैं। मुझे फंसाने के लिए यह सब किया जा रहा है। पुलिस जांच में सच का पता चल जाएगा।'' -श्याम सुंदर, सचिव, रेडक्रॉस सोसाइटी 

''शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।''- सुभाष बोकन, पुलिस प्रवक्ता