एक शख्स ने की सात शादियां, 21 साल छोटी छठी पत्नी पहुंची थाने तो...
गुजरात के सूरत जिले में कप्लेठा टाउन से एक हैरान कर देंने वाला मामला सामने आया है, जहाँ 63 साल के बूढ़े शख्स पर कई शादियां करने का आरोप लगा है। दरअसल, यहाँ के पेशे से किसान शख्स अपनी 6 पत्नियों को छोड़कर 7वीं महिला के साथ रहने लगा था। वहीं, अब आरोपी की छठी पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराई है।  

कप्लेठा टाउन के 63 साल के अयूब पर महिला का आरोप है कि, उसके पति ने उससे झूठ बोलकर शादी की। जबकि वह पहले से ही पांच शादियां कर चुका था। आरोपी की पत्नी के मुताबिक, हाल ही में अयूब ने छठी बार शादी की थी। लेकिन नई नवेली दुल्हन ने अयूब से दूरियां बनानी शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि, वृद्ध आरोपी को हार्ट और शुगर की बीमारी भी है। इस हैरतअंगेज कारनामें का खुलासा बीते साल सितंबर 2020 में हुई। अब अयूब ने जिस महिला से निकाह किया था, वह उससे 21 साल छोटी थी। उसने कहा कि वह बीमार पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना सकती।

शिकायतकर्ता पत्नी के मुताबिक, उसने 7वीं शादी कर ली है और अयूब ने मुझे कई चीजों को लेकर अंधेरे में रखा। उसे छोड़ने के बाद अब 7वीं महिला के साथ रह रहा है। अयूब ने छठवीं शादी 42 साल की महिला से की थी। अब जाकर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।