श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) में एक युवक सोमवार को पिस्टल दिखाकर इलाहाबाद बैंक (allahabad bank) में घुसा और दिनदहाड़े बैंक से 4.55 लाख रुपए लूटकर (Rs 4 lakh 55 thousand looted) फरार हो गया. बैंक लूट की यह घटना पुरानी आबादी में ट्रक यूनियन पुलिया के पास की शाखा में दोपहर बाद करीब 4:11 बजे हुई. लुटेरे ने जिस बैंक का निशाना बनाया वहां काई गार्ड तैनात नहीं था. लुटेरे ने बैंक में घुसते ही सबसे पहले सभी 5 बैंक कर्मचारियों और एक ग्राहक को स्ट्रांग रूम में बंद  किया और रुपए लेकिर फरार हो गया. पुलिस ने इस वारदात की जांच शुरू कर दी है और बैंक के सीसीटीवी फुटेज और फिंगर प्रिंट्स के जरिए आरोपी की तलाश की जा रही है.

14 मिनट तक बैंक में पिस्टल लहराता रहा बदमाश

पुलिस के अनुसार लुटेरा बैंक में कुल 14 मिनट रहा और पिस्टल दिखाते हुए धमकाता रहा. सबसे पहले बैंककर्मियों और ग्राहक को स्ट्रांग रूम में बंद किया और महिला कैशियर से दराज में रखे 4.55 लाख रुपए लेकर तेजी से वहां से फरार हो गया.

पूरे शहर में नाकाबंदी, पुलिस को नहीं लगा सुराग

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम बिश्नोई समेत आधा दर्जन आला अफसर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए. लेकिन पुलिस काे सूचना लुटेरे के बैंक से फरार होने के बाद मिली और पुलिस पहुंची तक तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था. पुलिस ने तत्काल पूरे शहर में नाकाबंदी करवाई लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा.