आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती से दुष्कर्म (Rape) के बाद दरिन्दे ने उसके सिर को ईंट से कुचल दिया. गंभीर रूप से घायल युवती की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज (Medical College) में मंगलवार रात को मौत हो गई. डॉक्टरों के मुताबिक युवती के सिर में 20 चोटें थीं और अधिक रक्तस्राव की वजह से उसकी मौत हुई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र का है, जहां 22 दिसंबर की मध्यरात्रि में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला को पकड़ कर एक युवक रात के वक़्त फैक्ट्री में ले गया. उसके बाद उसने महिला से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने महिला के सिर पर ईंट से कुचल दिया. युवती को मरा हुआ जान आरोपी मौके से फरार हो गया. सुबह के वक़्त जब लोगों ने महिला को लहूलुहान हालत में देखा तो आनन-फानन में पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. सिर में चोट लगने की वजह से महिला की हालत गंभीर थी, लिहाजा इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी सुगढ़ सिंह को एटा से गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि दो दिन पहले एक महिला एत्माउद्दौला स्टेशन के पास गंभीर हालत में मिली थी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला को अस्पताल में एडमिट करवाया. सीसीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी उसे लेकर जा रहा है. मेडिकल जांच में पता चला कि उसके साथ रेप भी हुआ है. गंभीर रूप से घायल महिला की बुधवार को मौत हो गई. मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.