रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ये है मोहब्बतें के स्पिन ऑफ में वैंप बनकर आएंगी. ऐश्वर्या टीवी पर पहली बार वैंप के रोल में दिखेंगी. इसके लिए उन्होंने कैसे तैयारी की इसके बारे में ऐश्वर्या ने बताया.
एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रही है. लेकिन इस बार उनका खतरनाक अवतार देखने को मिलेगा. दरअसल, ऐश्वर्या एकता कपूर के शो ये है चाहतें में वैंप के रोल में नजर आने वाली हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ये है मोहब्बतें के स्पिन ऑफ में वैंप बनकर आएंगी. ऐश्वर्या टीवी पर पहली बार निगेट‍िव रोल में नजर आने वाली हैं. इसके लिए उन्होंने कैसे तैयारी की इसके बारे में ऐश्वर्या ने बताया.

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा- 'मैं बालाजी के शोज के लिए बहुत सारे ऑडीशन दिए हैं. मैंने जब भी नेगेटिव रोल के लिए ऑडीशन दिया तो मुझे कहा गया कि मैं बहुत पॉजीटिव दिखती हूं. तो जब मुझे ये रोल मिला तो मैंने पूछा अब क्यों? तो उन्होंने कहा कि अंत तक तुम्हें पता चल जाएंगे कि हमने तुम्हें क्यों चुना. और मुझे समझ आया कि वो लोग ऑडियंस को सरप्राइज करना चाहते हैं.'

'मैं इस सब में ही लगी हुई थी कि कैसे चीजें फिगर करूं तो मेरी टीम ने मुझे बहुत हेल्प की. आदत होने के चलते दो लाइन नेगेटिव बोलने के बाद में पॉजिटिव जोन जा रही थी. लेकिन मेरे पास ऐसे लोग हैं जो मुझे हेल्प कर रहे हैं.'

कब से टेलिकास्ट होगा ये है चाहतें?

शो ये है चाहतें की बात करें तो बता दें कि शो ये है मोहब्बतें का स्पिन ऑफ है. शो आज रात यानी 19 दिसंबर से शुरू हो रहा है. ये है मोहब्बतें में ये है चाहतें की एक्ट्रेस की एंट्री हो गई हैं. शो में सरगुन कौर और अबरार काजी लीड रोल में हैं.