नई दिल्ली: यह जानकर आपको हैरानी होगी कि अभी हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सरेआम सनी देओल (Sunny Deol) से माफी मांगी है. जी हां 400 लोगों के क्राउड के बीच सनी लियोनी ने सनी देओल से माफी मांगी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों सनी ने देओल से यह माफी मांगी है. तो चलिए आपको बताते हैं क्या है इसके पीछे की वजह. दरअसल, सिंगापुर में आईबीएफए यानी कि इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स हो रहे हैं. इसमें शिरकत करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे हैं, जिनमें सनी लियोनी, सनी देओल और जरीन खान जैसे कुछ नाम हैं. 
भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ से लेकर भी कई भोजपुरी स्टार्स यहां मौजूद थे. कम से कम 400 लोगों के बीच  सनी द्वारा देओल से माफी मांगने की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सनी लियोनी ने सनी देओल से कहा कि मैं आपसे माफी मांगती हूं. मैं आपको सॉरी कहती हूं कि क्योंकि आपका और मेरा नाम सनी है और यही वजह है की ढेर सारी मीम्स और जोक्स बनते हैं. 
आपको बता दें ऑनस्टेज सनी लियोनी के इस माफी नामे पर सनी देओल ने मुस्कुराकर सर हिला दिया. फिर क्या था ऑडियंस में मौजूद सभी लोगों ने जोरों से तालियां बजा दी. इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स इस वर्ष सिंगापुर में आयोजित किया गया है. जहां पर भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े हुए सारे कलाकार मौजूद हैं. ऐसे में सनी लियोनी और सनी देओल, जरीन खान जैसे कई सितारे मौजूद थे.