इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती कर आरोपी युवक के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल कर एक लाख रुपये भी ठग लिए गए। आरोपी का विरोध करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने पीड़ित युवकी की शिकायत पर महिला पश्चिम थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूल रूप से रेवाड़ी निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकयत में बताया कि वह जनवरी महीने में सीएस की कोचिंग लेने फरीदाबाद जाती थी। इस दौरान उसकी इंस्टाग्राम पर चरखी दादरी निवासी पंकज से दोस्ती हो गई। कई दिनों तक बात होने के बाद पंकज ने उसे  मिलने का प्लॉन बनाया।

आरोप है कि आरोपी ने उसे मिलने के लिए गुरुग्राम एक होटल में बुलवाया और फास्ट फूड में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे खिलाया। युवती को वाइन भी पिलाई। उसके बाद युवती को होश नहीं रहा और उसका फायदा उठा कर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी धमकी दी और उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाई।

वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर न केवल धमकाया बल्कि उससे करीब एक लाख रुपए भी ठग लिया गया। विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही उसे व परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।