बिलासपुर। वर्ल्ड कप के मैच में व्यापार विहार की दुकान से खाइवाल सट्टा चला रहा था। इसकी सूचना पर साइबर सेल ने दबिश देकर खाइवाल को पकड़कर 11 हजार नकद, लैपटॉप और मोबाइल जब्त किया है।

टी-टवेंटी वर्ल्ड कप के दौरान सटोरिए सक्रिय है। इसकी सूचना पर एसपी दीपक झा ने साइबर सेल को सटोरियों पर नजर रखने निर्देश दिए हैं। सोमवार को बंगलादेश और स्काटलैंड के बीच वर्ल्ड कप का मैच चल रहा था।

इस दौरान खपरगंज निवासी राहुल मलघानी व्यापार विहार स्थित श्रीधरा ट्रेडर्स से सट्टे का कारोबार चला रहा था। साइबर सेल ने इसकी सूचना पर मौके पर पहुंचकर राहुल को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित राहुल के कब्जे से 11 हजार स्र्पये नकद, लैपटाप मोबाइल जब्त किया है। आरोपित के खिलाफ पुलिस जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

कई संदेहियों को लाया गया थाने

पुलिस ने संदेह के आधार पर आधा दर्जन युवकों को थाने लेकर आई थी। साइबर सेल की टीम ने संदेहियों के मोबाइल की बारिकी से जांच की। इसमें सट्टे से संबंधित जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने युवकों से पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया।

सटोरियों पर साइबर सेल टीम रख रही नजर

एसपी दीपक झा ने साइबर सेल की टीम को सटोरियों और खाईवाल पर नजर रखने कहा है। किसी भी संदेह पर साइबर सेल को संबंधित थाने के साथ संयुक्त कार्रवाई के निर्देश दे रखे हैं। इसके बाद भारत पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा था। इससे पहले साइबर सेल ने आइपीएल मैच के दौरान भी कई लोगों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की थी।