• इस समय सीआर पाटिल उत्तर गुजरात की यात्रा पर हैं। गुजरात में होने वाले उपचुनावों को लेकर है
  • आज पाटिल महादेव के दर्शन करने सोमनाथ पहुंचे थे। इस दौरान उनकी रैली में हजारों लोगों का हुजूम था

गुजरात भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीआर पाटिल आज सुप्रसिद्ध यात्राधाम अंबाजी मंदिर पहुंचे। हालांकि, सोमनाथ की तरह यहां भी उनके पहुंचते ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाईं। बता दें, पाटिल इस समय राज्य में विधानसभा की 8 सीटों पर होने वाले उपचुनावों की तैयारियों में जुटे हैं। हाल ही में उन्होंने सौराष्ट्र का दौरा किया था और अब उत्तर गुजरात पहुंचे हैं। हालांकि, कोरोना के चलते अभी चुनावों की तिथि तय नहीं हो सकी है।

सोमनाथ रैली के बाद भी हुआ था विवाद
करीब 15 दिन पहले पाटिल सौराष्ट्र में सोमनाथ के दर्शन करने पहुंचे वेरावल पहुंचे थे। यहां भी उनकी बड़ी रैली का आयोजन किया गया था। इस दौरान कार्यकर्ता गरबा खेलते भी नजर आए थे। अनलॉक के नियमों के इस तरह उल्लंघन करने की बात पर जमकर बवाल भी मचा था। इस रैली के सूरत के बीजेपी विधायक हर्ष संघवी हुए कोरोना पॉजीटिव हो गए थे, जो फिलहाल स्वस्थ हैं।

गुजरात में कोरोना की स्थिति
गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 12 मरीजों की मौत होने से कुल मौतें 3048 हो गई है। इनमें सर्वाधिक छह मौतें सूरत में हुईं। यहां अब तक 827 मौतें हो चुकी हैं। अहमदाबाद में तीन, गांधीनगर में दो और वडोदरा में एक मौत हुई। पिछले 24 घंटे में 1141 और मरीजों के ठीक होने से अस्पतालों से अब तक छुट्टी पाने वालों का आंकड़ा बढ़ कर 80 हजार 54 हो चुका है। सक्रिय मामले बढ़ कर 15948 हो गए हैं, जिनमें से 94 लोग वेंटिलेटर पर हैं।