उदयपुर |  में विश्वकप में भारत पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना एक स्कूल टीचर पर भारी पड़ गया। स्कूल ने इस टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया है। स्कूल टीचर ने पाकिस्तान की जीत के बाद अपने वॉट्सएप स्टेटस पर  पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीर लगाकर लिखा था, ‘वी वोन’। उनका यह स्टेटस देखने के बाद के कुछ लोगों ने आक्रोश जताया और टीचर की शिकायत भी की थी।

अभिभावक से कहा, मैं खुश हूं
दरअसल, उदयपुर के नीरजा मोदी स्कूल की टीचर नफीसा अटारी ने पाकिस्तान की जीत को अपने मोबाइल फोन पर स्टेटस लगाकर सेलिब्रेट किया था। इसके बाद जैसे ही किसी अभिभावक ने इसे देखा तो उन्होंने इस पर टीचर नफीसा को फोन किया और पूछा कि वह क्या पाकिस्तान की जीत से खुश है तो जवाब मिला हां। फिर क्या था इसके बाद टीचर का यह स्टेटस वायरल हो गया और कई संगठनों की ओर से इस पर विरोध जताया गया। 

स्कूल से किया निष्कासित

उधर, मामला बढ़ता देख नीरजा मोदी स्कूल प्रबंधन ने शिक्षिका नफीसा को पाकिस्तान की जीत सैलिब्रेट करने पर निष्कासित कर दिया है। हालांकि, स्कूल प्रबंधन ने शिक्षिका की इस करतूत पर किसी प्रकार की कोई माफी नहीं मांगी है। गौरतलब है कि उदयपुर में यह स्कूल सोजतिया चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से संचालित होता है।

शिक्षिका नफीसा अटारी ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार पर खुशी व्यक्त करते हुए वॉट्सएप पर स्टेटस अपलोड किया था। इसमें टीचर नफीसा ने व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें भी साझा करते हुए लिखा कि 'जीत गए...वी वॉन'। अभिभावक ने टीचर के इस स्टेटस को देख लिया और इस पर विरोध जताया।